ड्रग मामले में एनसीबी 13 नवंबर को करेगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को ड्रग केस में एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने समन भेजा है। उन्हें पूछताछ के लिए 13 नंवबर को बुलाया गया है। वहीं, इस मामले में अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से एनसीबी गुरुवार को पूछताछ कर रही है। इससे पहले उन्हें बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। गैब्रिएला से बुधवार को 6 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के बांद्रा स्थित घर पर छापेमारी के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि अर्जुन और गैब्रिएला को यह जवाब देना होगा कि उनके पास ये दवाएं कहां से आई हैं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं। इसके अलावा उनके घर से मोबाइल फोन, लैपटॉप सीज और दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले ड्रग केस में गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को पुणे के लोनावला से गिरफ्तार किया गया था। NCB का दावा है कि अगिसिलाओस बॉलीवुड इंडस्ट्री में संचालित एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं, जो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गहन जांच का विषय बना है। अगिसिलाओस पर आरोप है कि वह पेडलर्स के लिए ड्रग सप्लाई करते थे। इसके साथ ही वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे।


2020-11-12 09:32 pm

फ़िल्मी दुनिया

SUCCEED INSTITUTE