इस सहर में मनाएंगी करीना दिवाली का त्यौहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना ने बताया कि इस बार वह दिवाली घर से दूर धर्मशाला में सेलिब्रेट करेंगी। उन्होंने कहा कि सैफ धर्मशाला में शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में वह वहां जाकर उनके और बेटे तैमूर के साथ दिवाली मनाएंगी।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने कहा कि सैफ एक फिल्म के लिए धर्मशाला में शूटिंग कर रहे है। मैं वहां कभी नहीं गई हूं इसलिए मैं और तैमूर, सैफ को वहां पर जॉइन करेंगे। हम इस जर्नी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहां पर पहाड़ों में घूमना, खुली हवा और धूम में टाइम स्पेंड करना काफी मजेदार होगा। लगभग एक साल से हमें घर पर रहना पड़ रहा है। इसलिए धर्मशाला जाना और कुछ दिनों के लिए वहां रहना बहुत अच्छा होगा।
हाल ही में करीना दिवाली पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसकी कुछ तस्वीर सामने आईं। पहली फोटो में करीना मैनेजर पूनम दमानिया और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ पोज देते दिखीं। करीना व्हाइट सलवार सूट पहन रखा है जिस पर उन्होंने रेड दुपट्टा कैरी किया था। तस्वीर में करीना कपूर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं, दूसरी फोटो वह मां बबीता और अन्य लोगों के साथ दिखाई दीं।

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ लीड रोल में हैं। कुछ समय पहले करीना और आमिर ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी।


2020-11-12 09:11 pm

फ़िल्मी दुनिया

SUCCEED INSTITUTE