डी डी एल जे के एक सीन पर हिना खान ने किया लिप्सिंक जो उनके फैंस को काफी लुभा रहा है

एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं. कभी वे ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक में अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो कभी वे फनी वीडियोज से भी दर्शकों को मनोरंजित करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने पॉपुलर रोमांटिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में से काजोल का एक पॉपुलर सीन पर लिप्सिंक करती नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया जिसमें वे डीडीएलजे फिल्म से काजोल के फेमस डायलॉग ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों में पर लिप्सिंक करती नजर आईं. पूरे परफेक्शन के साथ वे डायलॉग्स बोलती नजर आईं. इस सीन को उन्होंने जिस अंदाज में रिक्रिएट किया उससे हिना खान के फैन्स भी खुश नजर आ रहे हैं. कोई उनके लुक्स की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लिप्सिंक की. किसी को हिना खान के एक्सप्रेशन्स पसंद आ रहे हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को एंटरटेन किया साथ ही इस फेज में उन्होंने खुद को एक्सप्लोर करने की भी कोशिश की. कुछ समय पहले ही उन्होंने बिग बॉस 2020 में तूफानी सीनियर्स के तौर पर शिरकत की थी जहां वे नए कंटेस्टेंट को टास्क देती और उन्हें जज करती नजर आई थीं.

डीडीएलजे को हुए 25 साल

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की बात करें तो काजोल और शाहरुख खान की इस फिल्म को हाल ही में रिलीज हुए 25 साल हो गया है. इस खास मौके पर डीडीएलजे की पूरी टीम को हर तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं. आज भी ये फिल्म दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय है और बॉलीवुड की बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में हिनी जाती है.


2020-11-01 09:07 pm

फ़िल्मी दुनिया

SUCCEED INSTITUTE