मुकेश खन्ना बोले मुझसे ज्यादा महिलाओं का सम्मान कोई नहीं करता

मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपना पूरा वीडियो शेयर किया है जिसमें वे मीटू से लेकर महिला सुरक्षा तक हर मुद्दे पर अपने विचार रख रहे हैं. एक्टर के मुताबिक सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, वो सिर्फ एक अंश है और उसके आधार पर उन्हें गलत नहीं ठहराया जा सकता.
एक्टर मुकेश खन्ना का कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महिलाओं के घर से बाहर जाने की वजह से सबसे बुरा असर उन बच्चों पर पड़ता जिन्हें एक आया के हवाले छोड़ दिया जाता है. जब उस वीडियो को लेकर इतना बवाल मचा, तो अब खुद मुकेश खन्ना ने सफाई पेश की है.

महिलाओं पर विवादित वीडियो पर मुकेश खन्ना की सफाई

मुकेश खन्ना ने सोशल मीडिया पर अब अपना पूरा वीडियो शेयर किया है जिसमें वे मीटू से लेकर महिला सुरक्षा तक हर मुद्दे पर अपने विचार रख रहे हैं. एक्टर के मुताबिक सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, वो सिर्फ एक अंश है और उसके आधार पर उन्हें गलत नहीं ठहराया जा सकता. वहीं एक्टर ने एक और पोस्ट के जरिए महिलाओं को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं. मुकेश ने सोशल मीडिया पर एक काफी लंबी पोस्ट लिखी है. वे पोस्ट में लगातार कह रहे हैं कि वे महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं.
वे उनके काम करने के खिलाफ कभी नहीं है. पोस्ट में लिखा है- मैंने कभी नहीं कहा कि औरतों को काम नहीं करना चाहिए. मैं सिर्फ़ ये बताने जा रहा था कि Me Too की शुरुआत कैसे होती है. हमारे देश में औरतों ने हर फ़ील्ड में अपनी जगह बनाई है. फिर चाहे वो डिफ़ेन्स मिनिस्टर हो, फ़ाइनैन्स मिनिस्टर हो, विदेश मंत्री हो या स्पेस में हो हर जगह नारी ने अपना परचम लहराया है. तो मैं नारी के काम करने के ख़िलाफ़ कैसे हो सकता हूं.


2020-11-01 09:05 pm

फ़िल्मी दुनिया

SUCCEED INSTITUTE