47 की उम्र पर कर चुकी टिस्का चोपड़ा का बरक़रार है आज भी जलवा

टिस्का चोपड़ा की मानें तो चेहरे को खूबसूरत बनाने में आईब्रोज का बहुत अहम रोल होता है, इसलिए वह आईब्रोज और आईलैश का खासा ख्याल रखती हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दिल तो बच्चा है जी, रहस्य, अंकुर अरोड़ा मर्डर केस और तारे जमीन पर जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं टिस्का चोपड़ा का जन्म 1 नवंबर, 1973 को हिमाचल प्रदेश के कसौली में हुआ था. 47 साल की उम्र भी वह इतनी खूबसूरत दिखती हैं कि हर कोई उनके इस खूबसूरती के पीछे का सीक्रेट जानना चाहता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टिस्का की मानें तो चेहरे को खूबसूरत बनाने में आईब्रोज का बहुत अहम रोल होता है, इसलिए वह आईब्रोज और आईलैश का खासा ख्याल रखती हैं. वह रोजोना सोने से पहले अपनी आईब्रोज और लैशेज पर कैस्टर ऑयल लगाती हैं. ऐसा करने से उनकी ग्रोथ में कमी नहीं आती है।
टिस्का ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं, जिससे उनके चेहरे पर चमक बनी रहती है.
वह अपने स्किन का भी काफी केयर करती हैं. टिस्का कभी भी मेकअप के साथ नहीं सोती. वह सोने से पहले अपना मेकअप जरूर साफ कर लेती हैं.
वह हमेशा लिप बाम, मस्कारा और सनब्लॉक जैसे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं.

टिस्का रोजाना सुबह उठते के साथ दो ग्लास गुनगुना पानी पीती हैं. उनके अनुसार सुबह-सुबह जब भी वह कोई फल खाती हैं, तो उसे अपने चेहरे पर भी लगा लेती हैं.

साथ ही टिस्का योग भी करती हैं. कई बार उनकी योग करते हुई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

शायद योग भी एक वजह है, जो टिस्का की खूबसूरती को अब तक बरकरार रखे हुए है और इसी वजह से उनकी उम्र का भी पता नहीं चल पाता है. 

टिस्का सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं.

टिस्का चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.


2020-11-01 12:59 pm

फ़िल्मी दुनिया

SUCCEED INSTITUTE