क्या कहा प्रियंका वाड्रा ने?

अग्निपथ योजना का विरोध करने के लिए जंतर-मंतर पर सत्याग्रह करने के क्रम में युवाओं को कहा कि आपसे एक ही आग्रह है कि सरकार को गिरा दीजिये। अब तो कांग्रेस के शीर्ष परिवार की त्रिमूर्ति में से एक प्रियंका ने साफ कर ही दिया कि उन्हें युवाओं से मतलब नहीं, उन्हें इस भारत देश से मतलब नहीं, उन्हें सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार और भाजपा विरोध से मतलब है। उन्होंने कहा बस इस सरकार को गिरा दीजिये। स्वयं ही प्रियंका ने इस तथकथित सत्याग्रह की पोल खोल दी। राहुल गांधी से ई डी पूछताछ कर रही है। ०४ बार पूछताछ चल चुकी है।प्रियंका के भाई राहुल पूरी तरह एक्सपोज हो रहे हैं। अभी माँ सोनिया बीमार हैं अस्पताल में हैं। उनकी जल्द ही पूछताछ ई डी करने वाली है। प्रियंका के पति रोबर्ट वाड्रा की पूछताछ अन्य मामले में हो चुकी है। इसीलिए प्रियंका गुस्से में हैं और सरकार को गिराना चाहती हैं।

हलांकि सरकार या मोदी जी का साफ-साफ कोई सम्बन्ध इस मामले से नहीं है। हां इतनी बात तो जरूर है कि सरकार ने जांच एजेंसिया को स्पष्ट रूप से कह दिया है कि खुलकर निर्भय होकर बिना किसी दबाव के जांच करें। सब कानून की नजर में बिल्कुल बराबर हैं। न कोई बड़ा है न कोई छोटा। मोदी जी के इस निर्देश ने परिस्थितियों को बदल कर रख दिया है।

पहले क्या होता था?

भ्रष्टाचार के मामलों में जो सत्ता पक्ष और विपक्ष में एक गुप्त समझौता रहता था, जिसके तहत एक दूसरे की मदद हो जाती थी। मोदी जी ने इन सब कुकर्मी और कुकर्मी प्रवृत्तियों को पूरी तरह बाहर कर दिया है। यही कारण है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को पूरी छूट और पूरा संरक्षण मिला हुआ है। अन्यथा कोई जांच एजेंसी सोनिया, राहुल को पूछताछ के लिए कभी बुला भी सकती थीं क्या? सोनिया राहुल ने ०५ लाख में कम्पनी बना ली और तीन महीने के अंदर ५००० करोड के मालिक हो गए। हरू परिवार पूरी तरह फंस गया है।इनकी पूरी पोल खुल गयी है। ब तो देश का बच्चा बच्चा जान रहा है कि राहुल और सोनिया जेल जाने के रास्ते में हैं। धानमंत्री जी का इरादा साफ है जो निर्दोष हैं उन्हें जबरन फंसाया नही जाए और जो भ्रष्ट हैं वे कितने भी रसूख वाले हों बच नही पाएं। मोदी जी पुरी तरह से देश के लिए समर्पित हैं। आजतक कभी छुट्टी नहीं ली है। मात्र ०३--०४ घंटे की नींद लेकर सिर्फ जाम और सिर्फ काम।फिर भी विपक्ष उनके खिलाफ सभी एकजुट रहकर उन्हें अपदस्थ करना चाहते हैं।


सोनिया, राहुल, प्रियंका, पवार, उद्भव, अखिलेश, तेजस्वी, ममता, येचुरी आदि सभी भ्रष्ट देशद्रोही एकजुट हैं एक ईमानदार कर्मठ देश के आज तक के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री को अपदस्थ करने के लिए। किन्तु इन भ्रष्टों और जेहादियों को छोड़कर पूरा देश मोदी जी के पीछे खड़ा है।

जीतेंगे मोदी जी,
जीतेगी भाजपा,
जेल जाएंगे भ्रष्टाचारी,
भारत माता की जय
वन्दे-मातरम्
सनातन धर्म की जय
ॐ क्रांति
पनपा



2022-06-22 08:33 am

RECENT NEWS





SUCCEED INSTITUTE