विविध

सात मुखी काली माता मंदिर का स्थापना किया गया

यूपी (बलिया)। सिकन्दरपुर तहसील क्षेत्र के रूद्रवार रानीपार गांव स्थित सात मुखी काली माता मंदिर का स्थापना किया गया,इस कार्यक्रम के मुख्यअतिथि थे हृदय नारायण राय तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में रूद्रवार ग्राम प्रधान राजेन्द्र कन्नौजिया मौजूद रहे।

मुख्य अतिथि समाजसेवी हृदय नारायण राय ने कहा कि हमारे गांव में मंदिर बन जाने से हम सब गांव वासी और क्षेत्र क्षेत्रवासियों में एक खुशी की लहर दौड़ रही है।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शतचंडी यज्ञ व स्थापना के अंतिम दिन देवरिया से पधारे ब्रह्मचारी जी अक्षयवर नाथ जी महाराज के हवन पूजन एवं प्रवचन के बाद समाप्त हुआ इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिला एवं पुरुष उपस्थित रहे।
ब्रह्मचारी महाराज अक्षयवर ने कहा कि पुरानी मंदिर  के बाद नया मंदिर निर्माण का यह कार्य लोगों के सहयोग से पूर्ण हुआ है यह एक गांव समाज का मंदिर है,इसको पर्यटन की दृष्टि से न देखें। आने वाले समय में अगर समय मिला तो सह निर्माण करेंगे।
वहीं पर ग्राम प्रधान राजेंद्र कनौजिया ने कहा कि हम लोग बहुत उत्साहित से अच्छे तरीके से मंदिर में सहयोग किया है। इस मंदिर के पूजा में हम सब सम्मिलित हैं हम सब लोगों ने सोचा कि इस कार्य को भव्य तरीके से किया जाए इस पूरे कार्यक्रम के दौरान जनकर्ता अजय श्रीवास्तव के साथ अमरनाथ राय, बीरेंद्र राय, डब्लू राय, केदार गुप्ता ,लूटन गोंड ,रमेश वर्मा, गुड्डू वर्मा, अमर गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।

सवाददाता-अजय-बलिया


2020-11-02 09:20 pm

All News







SUCCEED INSTITUTE