विविध

95 बटालियन केंद्रीय पुलिस बल द्वारा पहाड़िया मंडी में दवा का छिड़काव कराया गया

वाराणसी। बटालियन के कमांडेंट श्री नरेन्द्र पाल सिंह, पीएमजी राहत अभियान की निगरानी स्वयं कर रहे हैं और अभियान में लगे अधिकारियों एवं जवानों को लगातार और अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उन्होंने प्रत्येक कार्मिक को चाहे वह छुट्टी पर हो या ड्यूटी में प्रत्येक दिन अपने आसपास के रिश्तेदारों को या एक परिवार या इससे अधिक परिवारों को कोविड-19 से बचाव हेतु एवं रोकथाम से संबंधित दिशा-निर्देशों के बारे में जागरूक करेंगे जिससे इस महामारी के बारे में लोगों की जागरूकता बढ़े एवं इसे प्रभावी ढंग से निपटा जा सके।
आज वाहिनी के द्वितीय कमान अधिकारी श्री नीतीन्द्र नाथ के नेतृत्व में पिंड्रा बाजार,रतनपुर ,बलोई, खालिसपुर तथाआसपास के इलाके में सोडियम हाइपोक्लोराइट रसायन के छिड़काव द्वारा संक्रमण मुक्त करने की कार्रवाई की गई। कोरोनावायरस से बचाव के बारे में लोगों को जानकारी दी गई तथा सामाजिक दूरी का पालन करने का अनुरोध किया गया ।
ई/95 समावाय के कंपनी कमांडर श्री राजेश पाण्डेय , सहायक कमांडेंट के नेतृत्व में
प्रतिदिन की भांति आज भी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर/ ज्ञानवापी मस्जिद, अन्नपूर्णा माता मंदिर, नंदी हॉल, बांस फाटक के आसपास के इलाकों में रसायन छिड़काव द्वारा संक्रमण मुक्त करने की कार्रवाई की गई ।
आज 250 लोगों की कांटेक्ट लेस थर्मल स्कैनिंग कराई गई।


2020-11-02 07:07 pm

All News







SUCCEED INSTITUTE