प्रदेश की खबरें

कुशीनगर जिले के गुरवालिया में फिर इक और बेटी हुई दरिंदों कि दरिंदगी का शिकार

दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या
जिला कुशीनगर कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा गुरवलिया टोला देवीपुर में एक 11 वर्षीय कक्षा 4 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला रेतकर उसकी हत्या की गई और निर्वस्त्र हालत में उस बच्ची का शव गेहूं के खेत में मिला। जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में दहशत और आक्रोश का माहौल है, मिली जानकारी द्वारा लड़की के पिता मनोज कुशवाहा ने बताया कि कल वह अपने खेत मे गंजी(कोंन) की खोदाई कर रहा था तभी घर से उसकी लड़की भी सायकिल लेकर खेत मे आ गई फिर मैंने आधा बोरी को कोंन को सायकिल पर लाद लिया और घर के लिए चल दिए, चुकी लड़की साइकिल चला रही थी मैं पैदल चल रहा था तो लड़की मुझसे कुछ दूर आगे निकल गई तभी मुझे कुछ दूरी पर लड़की की चिल्लाने की आवाज आयी। मैं दौड़कर पहुचा, तो लड़की वहां नही मिली और साईकिल खेत के किनारे गिरा मिला, फिर मै आस पास ढूंढने के बाद दौड़ कर घर आया और अपनी बेटी कि खोजबीन करने लगा। किसी के माध्यम से तुर्कपट्टी थाना को इसकी सूचना दी गई। 20 मिनट के अंदर मय फोर्स थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी जितेन्द्र सिंह पहुचे तब तक अगल बगल क्षेत्र के काफी लोग पहुच गए थे। थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी के निर्देश पर चार पुलिस व ग्रामीण अगल बगल के खेत मे ढूढने लगे। ढूढते ढूढते कुछ दूरी पर लड़की की टोपी उसके बाद चप्पल मिला कुछ दूर आगे बढ़ने पर पैर के चिन्ह गेहू के खेत में दिखाई दी, उसी के सहारे ग्रामीण व पुलिस मौके वारदात पहुचे जहाँ निर्वस्त्र हालत में उक्त लड़की का शव मिला।

शव को देखते ही परिजनों तथा आस पास के लोगों ने मातम छा गया। यह घटना बीते शाम 5-6 बजे की है, इस घटना की खबर चारो तरफ आग की तरह फैल गई लगभग 11:00 बजे, पुलिस अधिक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक तथा आज दिन में समस्त आस पास के थानों कि पुलिस और उपजिलाधिकारी तमकुहीराज, क्षेत्रीय विधायक गंगा सिंह कुशवाहा मौके पर पहुचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाया और गहरा दुख व्यक्त किया। पुलिस उक्त घटना के पर्दाफास में लगी है। रात में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।
हम सब के लिए यह सोचने वाली बात है कि कब तक ऐसी घटनाएं हमारे समाज में होती रहेंगी और कब तक बेटियों को इसका शिकार बनना पड़ेगा?
कृष्ण कुमार मिश्र
कुशीनगर


2020-11-28 09:48 pm

All News







SUCCEED INSTITUTE