विविध

सपा जिलाध्यक्ष को खुलेआम तमंचा लहराना पड़ा महंगा, महिलाओं को पीटा

लखनऊ। यूपी में फर्रुखाबाद में मनबढ़ सपा जिलाध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ ना सिर्फ महिलाओं से मारपीट की, बल्कि खुलेआम तमंचा लहरा कर लोगों में दहशत भी मचाया। एसपी से की गई शिकायत में लोगों ने सपा जिलाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाये है और उनके ऊपर जमीन कब्जाने का भी आरोप लगाया है।

फर्रुखाबाद सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी प्लाटिंग करा रहे हैं जिस प्लाटिंग का रास्ता महिला के मकान से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। सपा जिलाध्यक्ष नदीम फारुखी ने दबंग लोगों के साथ मिलकर खुलेआम असलहा लहराकर जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया है और महिलाओं के साथ मारपीट की।

पूरा मामला शमशाबाद थाना क्षेत्र का है जहां सपा जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी प्लाटिंग का काम कर रहे हैं। उस प्लाटिंग का रास्ता कुछ लोगों के मकान से निकालने की कोशिश कर रहे हैं जिसकी शिकायत आज फर्रुखाबाद पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मिश्रा से की गई।

सोशल मीडिया पर जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि मोटरसाइकिल पर पीछे कुर्ता पैजामा मे बैठे नदीम फारुकी हाथ में पिस्टल लेकर खुलेआम प्रदर्शन कर रहे हैं। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने सपा जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी के अलावा शमीम, रजी, रवि, मेराज, धर्मेंद्र एक गार्ड व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


2020-11-02 06:37 pm

All News







SUCCEED INSTITUTE