प्रदेश की खबरें

सीएम योगी का उद्धव ठाकरे को करारा जवाब यूपी में बनेगी मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी

यूपी में फिल्म सिटी को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बयान के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही।
लखनऊ.फिल्म सिटी पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए यूपी के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही है. आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने कहा था कि वे फिल्म इंडस्ट्री चला सकते है तो इंडस्ट्री को मुंबई ले जाए।

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का बिना नाम लिए कहा था कि मुंबई की फिल्म सिटी को वे उत्तर प्रदेश ले जाएंगे. यदि वे फिल्म इंडस्ट्री चलाने की क्षमता रखते हैं तो वे फिल्म उद्योग को ले सकते हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर उनमें क्षमता है तो फिल्म इंडस्ट्री को मुंबई से ले जाए।
जिसके बाद रविवार को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने फिल्म विकास परिषद अध्यक्ष के कार्यालय का उद्घाटन के मौके पर कहा कि राज्य सरकार प्रस्तावित फिल्म सिटी पर पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है. प्रदेश को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही है. उन्होंने कहा कि नोएडा में फिल्म सिटी बन जाने से प्रदेश के कलाकारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. राज्य सरकार नई प्रस्तावित फिल्म सिटी पर तत्परता से काम कर रही है.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि फिल्म विकास परिषद का कार्यालय बन जाने से कलाकारों को हर प्रकार की जानकारी मिल सकेगी और फिल्मों में रूचि रखने वाले कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा. आपको बता दें कि योगी सरकार ने नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की फैसला लिया है.


2020-11-08 11:36 pm

All News







SUCCEED INSTITUTE